मनोरजन

Kapil Sharma के पास लौट आई 7 साल बाद गुत्थी क्या फिर गूंजेंगी घरों में ठहाकों वाली हंसी, जानें

Kapil Sharma के पास लौट आई 7 साल बाद गुत्थी क्या फिर गूंजेंगी घरों में ठहाकों वाली हंसी, जानें। Kapil Sharma Show जब से tv पर आना बंद हुआ उस टाइम से फैंस ये शो का बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो की ये शो फिर से कब नजर आएगा। Kapil Sharma अपने नए शो के साथ आ फिर नजर आएंगे। जिसमें Kapil Sharma शो की गुत्थी यानी की सुनील ग्रोवर भी साथ होंगे केवल ये ही नहीं कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह के साथ-साथ कीकू और राजीव ठाकुर भी साथ नजर आएंगे।




7 वर्ष बाद साथ नजर आएंगे Kapil Sharma और सुनील ग्रोवर

इस बार Kapil Sharma के साथ उनकी पुरानी टीम साथ ही नजर आएगी। और झगड़े के बाद Kapil Sharma से अलग हुए सुनील ग्रोवर भी इस बार जुड़ जायेगे। अब Kapil Sharma और सुनील ग्रोवर ने भी अपने आपसी मनमुटाव को ठीक करके साथ आने का निर्णय भी किया। अब वे मिलकर show को आगे बढ़ाने वाले हैं। शो का प्रोमो सामने आया। जिसको देखने के बाद फैंस अब शो के पहले एपिसोड का इंतजार बड़े ही बेसब्री से करते नजर आ रहे है। 

36 साल पहले सिंधिया की बेटी की शादी में हुआ 1 लाख लोगों का बड़े धूमधाम से भोज अंबानी के शादी से पहले 

यहां देखे Kapil Sharma का new show

जानकारी के लिए बता दे की अब ये Kapil Sharma का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ tv पर नहीं नजर आएगा। आप भी ये शो को OTT Platform पर देख सकते हैं। जो की 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम रहेगा। Kapil Sharma के पास लौट आई 7 साल बाद गुत्थी क्या फिर गूंजेंगी घरों में ठहाकों वाली हंसी, जानें।

दहाड़ते हुए मार्केट में होगी लॉन्च Royal Enfield Hunter 350 की दबंग बाइक कीमत होंगी मात्र इतनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *